मुंबई स्टेशन पर दो लोगों में झगड़ा, शख्स की मौत: हाथापाई में रेलवे ट्रैक पर जा गिरा, ट्रेन से कटा; आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

मुंबई2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह घटना 13 अगस्त की है। इसका वीडियो अब सामने आया है।

मुंबई के सायन रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना 13 अगस्त की है। इसका वीडियो अब सामने आया है। दरअसल, रेलवे स्टेशन पर एक महिला को उस व्यक्ति से धक्का लगा था। जिससे नाराज होकर उसने और उसके पति ने उसे पीटा।

हाथापाई में शख्स ट्रेक पर जा गिरा और तभी ट्रेन आ गई और उसकी कटकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी दंपति को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो में आरोपी पति शख्स को थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है, जिसके बाद शख्स रेलवे ट्रैक पर गिर जाता है।

वीडियो में आरोपी पति शख्स को थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है, जिसके बाद शख्स रेलवे ट्रैक पर गिर जाता है।

महिला ने शख्स की छाते से पीटा
इस घटना का एक CCTV वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर घूम रहा है। तभी शीतल माने नाम की महिला से टकरा जाता है। ध्क्का लगने के बाद महिला दिनेश को छाते से मारने लगती है।

ये देखकर महिला का पति अविनाश गुस्से में दिनेश को थप्पड़ मार देता है। थप्पड़ लगते ही दिनेश लड़खड़ाते हुए ट्रैक पर गिर जाता है। वो उठने की कोशिश करता है लेकिन तभी ट्रेन आ जाती है और दिनेश उसमें फंसते हुए आगे तक घिसट जाता है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाकर जाया जाता है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है।

पुलिस ने कहा- दिनेश नशे में था
पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला की दिनेश ने शराब पी रखी थी। वो मुंबई की बस सेवा में लोडर का काम करता था। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी पति-पत्नी (अविनाश और शीतल) को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों धारावी के रहने वाले हैं और घटना के समय सायन से मानखुर्द जा रहे थे।

खबरें और भी हैं…