अनंतनाग हमला: जवानों के बलिदान को लेकर ओवैसी ने पीएम पर साधा निशाना, जानिये क्यों पंडित नेहरू को बताया झूठा

Asaduddin Owaisi targets PM over sacrifice of soldiers in Anantnag Attack

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी
– फोटो : ANI

विस्तार


हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला किया है। दरअसल, बीते दिनों पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के चार जवानों की हत्या पर प्रधानमंत्री की चुप्पी की ओवैसी ने आलोचना की है। ओवैसी ने पूछा है कि क्या केंद्र अब फिर सर्जिकल स्ट्राइक करेगा। इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप को लेकर भी सवाल उठाए।

प्रधानमंत्री मोदी पर ओवैसी ने किया हमला

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को हैदराबाद रियासत के विलय की वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम की सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से आतंकवादी भारत आए और एक कर्नल की हत्या कर दी। आतंकियों ने एक मेजर और एक डिप्टी एसपी की भी हत्या कर दी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र चुप हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में जब पुलवामा हमला हुआ था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुस्सा व्यक्त किया था लेकिन हाल ही में हुए हमले को लेकर वह चुप हैं, कुछ नहीं बोल रहे। ओवैसी ने कहा कि यह अजीब है कि पीएम मोदी चुप हैं। यह केंद्र की विफलता है कि पाकिस्तान से आतंकी भारत आ रहे हैं। आप अब कब सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। 

क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर भी साधा निशाना

इसके अलावा, उन्होंने वर्ल्ड कप को लेकर भी केेंद्र से सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकी एक तरफ जम्मू-कश्मीर में हमारे जवानों की जिंदगी के साथ मैच खेल रहे हैं क्या यह कम था कि अब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भी गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मैच खेलेगी।