केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज AAP की बैठक: INDI गठबंधन भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा; दिल्ली CM जेल से सरकार चला रहे

03:11 AM24 मार्च 2024

  • कॉपी लिंक

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने उनका संदेश पढ़कर सुनाया

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को उनका संदेश पढ़ा। उन्होंने एक वीडियो मैसेज में कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने जेल से आप सभी के लिए संदेश भेजा है।

इस संदेश में केजरीवाल ने कहा कि मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अंदर रहूं या या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का एक-एक पल और मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित है। इस पृथ्वी पर मेरा जन्म संघर्ष के लिए हुआ है। अब तक बहुत संघर्ष किया है, आगे भी मेरी जिंदगी में बड़े संघर्ष लिखे हैं। इसलिए जेल जाने से मुझे अचंभा नहीं हुआ।

मुझे आप लोगों से बहुत प्यार मिला है। मैंने पिछली जन्म में कुछ बहुत अच्छे काम किए होंगे कि मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें फिर से मिलकर भारत को महान देश बनाना है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली और नंबर 1 देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर ऐसी कई खतरनाक शक्तियां हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सचेत रहकर इन शक्तियों को हराना है। और भारत में ही कई ऐसे लोग हैं और शक्तियां हैं, जो देशभक्त हैं, जो भारत को आगे बढ़ाना चाहती हैं। हमें इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें मजबूत बनाना है।

दिल्ली की मेरी मां-बहनें सोच रही होंगीं कि केजरीवाल तो अंदर चला गया, पता नहीं अब महीने का हजार रुपया मिलेगा या नहीं। मेरी माताओं और बहनों से अपील है कि अपने भाई और बेटे पर भरोसा रखो। ऐसी सलाखें नहीं जो आपके भाई और आपके बेटे को ज्यादा दिन अंदर रख सकें। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। आपका भाई, आपका बेटा लोहे का बना है, बहुत मजबूत है। बस एक विनती है कि मंदिर जाना और मेरे लिए भगवान से आशीर्वाद मांगना। करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं, यही मेरी ताकत है।

आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि मेरे अंदर जाने से लोकसेवा और जनकल्याण का काम रुकना नहीं चाहिए। इस वजह से भाजपा वालों से नफरत नहीं करनी है। मैं जल्द लौटकर आऊंगा।

आपका अपना, अरविंद केजरीवाल