केटीआर बोले- भाजपा को सिर्फ क्षेत्रीय नेता रोक सकते हैं: केजरीवाल-ममता और केसीआर इसमें सक्षम, कांग्रेस ने मुकाबला करने की ताकत खो दी

  • Hindi News
  • National
  • Telangana Lok Sabha Election; KT Rama Rao On BJP Vs Mamata Banerjee Arvind Kejriwal

हैदराबाद6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तेलंगाना के हैदराबाद में भारत राष्ट्र समिति (BRS) के वर्किंग प्रेसिडेंट केटी रामाराव (KTR) ने मंगलवार को एक बैठक में कांग्रेस की आलोचना की। केटीआर ने कहा कि भाजपा को सिर्फ क्षेत्रीय नेता रोक सकते हैं।

उन्होंने कहा- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और तेलंगाना के पूर्व सीएम के चंदशेखर राव भाजपा को रोकने में सक्षम हैं। कांग्रेस पार्टी भाजपा से मुकाबला नहीं कर सकती है।

केटीआर ने कहा- आज अगर आप पूरे देश में देखें तो केवल क्षेत्रीय नेता ही हैं, जो भाजपा को रोक सकते हैं। कांग्रेस इतनी ताकतवर नहीं है कि बीजेपी को रोक सके। कांग्रेस ने भाजपा से मुकाबला करने की अपनी ताकत और ऊर्जा खो दी है।

केटीआर बोले- कांग्रेस के सीएम मोदी को बड़ा भाई कहते हैं
बीआरएस नेता ने आगे कहा- एक तरफ राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहते हैं कि चौकीदार चोर है। दूसरी तरफ तेलंगाना में उनके सीएम रेवंत रेड्डी पीएम मोदी को अपना बड़ा भाई बताते हैं।

केटीआर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पिछले साल विधानसभा चुनावों के दौरान ​​​​​बीआरएस पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की थी। कांग्रेस ने ​एक अभियान चलाकर BRS को भाजपा की बी टीम बताया था।

खबरें और भी हैं…