झारखंड : हजारीबाग में डेंटिस्ट ने दो नाबालिग बेटियों को दिया जहर, फिर की आत्महत्या

Dentist poisons two minor daughters in Hazaribagh

झारखंड पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : Social Media

झारखंड के हजारीबाग जिले में सदर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत बिष्णु पुरी इलाके में सोमवार दोपहर एक डेंटल सर्जन राज कुमार (40) ने अपनी दो नाबालिग बेटियों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली। दोनों लड़कियों की भी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, घटना के सटीक कारण का पता नहीं चला है, प्रथमदृष्टया पारिवारिक कलह का संदेह है।

अधिकारी ने कहा कि कुमार ने अपनी दो बेटियों, अन्वी राज (8) और आध्या राज (5) को जहर देने के बाद अपनी कलाई की नसें काट लीं। कुमार का क्लिनिक हजारीबाग शहर के व्यस्त नवाबगंज इलाके में स्थित है।

उसकी पत्नी चांदनी देवी (35), अपने तीन साल के बेटे रंजीत सहित अपने तीन बच्चों के साथ एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के लिए अपने माता-पिता के घर गई थीं, उसी समय डॉक्टर वहां पहुंचा। उसने अपनी दो बेटियों को उपहार खरीदने के बहाने अपने स्कूटर पर बैठाया। वह उन्हें अपने आवास पर ले गया। उसने अपनी दो बेटियों को जहर खाने के लिए मजबूर किया और एक धारदार हथियार से अपनी कलाई की नसें काट लीं। तीनों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज, हजारीबाग ले जाया गया। अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद उन सभी ने दम तोड़ दिया।