डॉली चायवाला का मालदीव टूर: बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर बिल गेट्स तक को पिला चुके हैं चाय, यूनीक स्टाइल में देते हैं ग्राहकों को चाय

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डॉली चायवाला इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों अपने मालदीव टूर की वजह से सुर्खियों में हैं। उनका रजनीकांत स्टाइल में चाय देने का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। डॉली नागपुर में चाय की टपरी चलाते हैं लेकिन किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं।

17 साल से चाय बेच रहे डॉली का असली नाम सुनील पाटिल है। दरअसल, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें इस नाम से बुलाती थी लेकिन अब वे इसी नाम से फेमस हैं। बॉलीवुड सैलेब से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के कोफाउंडर बिल गेट्स तक इनकी चाय पी चुके हैं। अनंत अंबानी की शादी में भारत आए बिल गेट्स की टीम नें डॉली को खास तौर पर हैदराबाद बुलाकर शूट किया था।

साउथ इंडियन मूवीज और ऐक्टर्स से इंसपायर होकर डॉली ने चाय बेचने का यूनीक तरीका बनाया। इतना ही नहीं उन्होंने अपना ड्रेसिंग स्टाइल कैप्टन जैस स्पैरो से अडॉप्ट किया है। आज इंस्टाग्राम पर उनके 18 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं। लोग उनकी टपरी पर सिर्फ चाय पीने ही नहीं बल्कि साथ में फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने भी आते हैं।

डॉली कहते हैं कि अब उनकी इच्छा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बनाई चाय पिलाएं।

खबरें और भी हैं…