नागपुर में कांग्रेस की बैठक के दौरान हंगामा: माइक न मिलने पर एक-दूसरे से भिड़े कार्यकर्ता, वीडियो वायरल

नागपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नागपुर में गुरुवार को लोकसभा सीटों को लेकर कांग्रेस पार्टी की बैठक में भारी हंगामा हुआ। बैठक में नागपुर कांग्रेस अध्यक्ष विजय ठाकरे और नेता नरेंद्र जिचकर के बीच बहस हुई, जिसके बाद माहौल बिगड़ता गया और बैठक में काफी गहमागहमी हो गई। इस दौरान कांग्रस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार और नेता नितिन राउत मौजूद रहे।

बैठक दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ।

बैठक दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ।

माइक को लेकर विवाद बढ़ा
विजय वडेट्टीवार के बैठक में पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछा कि आपने राहुल गांधी को लेकर बयान दिया था और उसके बाद भी आप बैठक में कैसे आए? फिर बवाल शुरू हो गया। तब विकास ठाकरे माइक के पास था। इसके बाद नरेंद्र जिचकर माइक के पास गए और वडेट्टीवार के लिए गुहार लगाने की कोशिश की। उस वक्त माइक लेने को लेकर हंगामा हो गया।हंगामा इतना बढ़ा कि कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां ​​फेंकना शुरु कर दिया।

दो गुटों के बीच विवाद हुआ
काफी देर असमंजस की स्थिति बनी रही। विकास ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से बैठने को कहा, लेकिन कोई नहीं सुन रहा था और नारेबाजी और धक्का-मुक्की जारी रही। जिसके बाद विकास ठाकरे और नरेंद्र जिचकर के बीच बहस हो गई।
कोई भी गुट पीछे हटने और सुनने को तैयार नहीं था। आखिर में दोनों नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए। अचानक हुए इस हंगामे के बाद बैठक स्थगित कर दी गई। लेकिन फिर भी हंगामा जारी रहा। फिलहाल पार्टा के बड़े नेता दोनों पक्षों के पदाधिकारियों को मनाने में जुटे हैं।

विजय वडेट्टीवार ने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया था। जिसके चलते पार्टी कार्यकर्ता नाराज चल रहे हैं।

विजय वडेट्टीवार ने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया था। जिसके चलते पार्टी कार्यकर्ता नाराज चल रहे हैं।

विजय, राहुल को लेकर बयान दे चुके हैं
नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने सोमवार को एमआईटी वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी में स्कूल ऑफ गवर्नेंस के एक कार्यक्रम में बयान दिया। उन्होंने सांसद राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि एक अच्छा राजनेता बनने के लिए आपका एक अच्छा वक्ता होना आवश्यक है। राहुल गांधी एक योग्य व्यक्ति हैं, लेकिन वह अच्छे वक्ता नहीं हैं।

ये खबरें भी पढ़िए…

महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने बदला शेड्यूल; एक दिन पहले बुलाया

महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर शिवसेना के दोनों गुटों की तरफ से विधायकों की अयोग्यता को लेकर दाखिल याचिकाओं पर आज 12 अक्टूबर को सुनवाई करेंगे। स्पीकर ने पहले सुनवाई के लिए 13 अक्टूबर की तारीख तय की थी, लेकिन उस दिन उन्हें दिल्ली में G20 संसदीय अध्यक्ष शिखर सम्मेलन (P20) में भाग लेना है, इसलिए राहुल ने सुनवाई की तारीख बदल दी। पूरी खबर पढ़ें…

पवार बोले- राज्य सरकारों को अस्थिर कर रही भाजपा, उनसे लड़ने की रणनीति बना रहा हूं

अजीत और शरद पवार की सीक्रेट मीटिंग पर कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने दावा किया था कि BJP से शरद पवार को कैबिनेट मंत्री पद का ऑफर मिला है। उन्होंने कहा कि यही ऑफर देने के लिए अजित और शरद के बीच बैठकें हो रही हैं। पूरी खबर पढें…

खबरें और भी हैं…