पुणे के अहमदनगर-कल्याण हाईवे पर सड़क हादसा, 8 की मौत: ट्रक और रिक्शा के बीच टक्कर, मरने वालों में एक ही परिवार के 5 लोग

पुणे40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुणे के अहमदनगर-कल्याण हाईवे पर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

पुणे के अहमदनगर-कल्याण हाईवे पर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।

महाराष्ट्र के पुणे के अहमदनगर-कल्याण हाईवे पर सड़क हादसा हुआ है। रविवार देर रात एक पिकअप ट्रक की यात्री रिक्शा से टक्कर हो गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई। यह घटना डिंगोर-पिंपलगांव की सीमा पर कल्याण हाईवे रोड के पास पेट्रोल पंप के सामने हुई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

हादसे के बाद की तस्वीर

हादसे के बाद की तस्वीर

ओटूर से कल्याण की ओर से सब्जी लेकर आ रहे पिकअप ट्रक और कल्याण से ओटूर आ रहे एक यात्री रिक्शा के बीच टक्कर हो गई। पिकअप में चालक, उसकी पत्नी, 2 बच्चे और परिवार का एक और शख्स बैठा था। वहीं, रिक्शा में चालक समेत 2 यात्री थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की सभी की मौत हो गई।

हादसे के बाद एक्सीडेंट स्पॉट से अस्पताल पहुंच रही एंबुलेंस

हादसे के बाद एक्सीडेंट स्पॉट से अस्पताल पहुंच रही एंबुलेंस

मरने वालों की पहचान गणेश मस्करे (30 साल), कोमल मस्करे ( 25 साल), हर्षद मस्करे ( 4 साल), काव्या मस्करे (6 साल), नरेश नामदेव दिवटे (66 साल) और अमोल मुकुंदा ठोखे के रूप में हुई है।अन्य दो लोगों के नाम का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

हादसे में ट्रक में मौजूद 5 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में ट्रक में मौजूद 5 लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद रिक्शा में मौजूद 3 लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद रिक्शा में मौजूद 3 लोगों की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही ओटूर पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पहुंची, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। गांव के स्थानीय लोग ने भी पुलिस की मदद की थी।

ये खबरें भी पढ़ें…

ट्रॉला के नीचे दबा युवक 2 घंटे तड़पता रहा…VIDEO:मुश्किल से निकाला गया, लेकिन जान गई; इटावा में दुकान में ट्रॉला घुसा, 4 की मौत

इटावा में तेज रफ्तार ट्रॉला फुटपाथ तोड़ते हुए चाय की दुकान में घुस गया। वहां बैठे 6 लोगों को रौंद दिया। हादसे में 4 की मौत हो गई, 2 गंभीर घायल हैं। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। दुकान में बैठकर आग ताप रहा एक युवक ट्रॉले के नीचे फंस गया। वह दर्द से तड़पता-चिल्लाता रहा। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। हालांकि, कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पूरी खबर पढ़ें…