बुर्का पहनकर युवक मॉल के फीमेल वॉशरूम में घुसा, गिरफ्तार: रिकॉर्डिंग के लिए डिब्बे में कैमरा लगाया, गार्ड को शक हुआ तो पुलिस बुलाई

  • Hindi News
  • National
  • Wearing A Burqa, A Young Man Entered The Female Washroom Of The Mall, Arrested

कोच्चि17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
लेडीज वॉशरूम में कैमरा लगाने वाला आरोपी पेशे से एक IT कंपनी में इंजीनियर है। - Dainik Bhaskar

लेडीज वॉशरूम में कैमरा लगाने वाला आरोपी पेशे से एक IT कंपनी में इंजीनियर है।

केरल के कोच्चि में एक युवक बुर्का पहनकर मॉल के महिला वॉशरूम में घुसा और फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके छिपा दिया। गार्ड को युवक की हरकतों पर शक हुआ और उसने पुलिस बुला ली। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

कोच्चि पुलिस ने शुक्रवार (18 अगस्त) को बताया- 16 अगस्त को अभिमन्यु (23) को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने जांच में वॉशरूम से मोबाइल जब्त किया। पुलिस ने बताया आरोपी पेशे से एक IT कंपनी में इंजीनियर है।

बुर्का पहनकर वॉशरूम में घुसा था युवक

पुलिस ने बताया कि युवक बुर्का पहनकर महिला वॉशरूम में घुसा था, बुर्का पहने होने के कारण वॉशरूम के अंदर मौजूद महिलाओं को शक नहीं हुआ। आरोपी ने कागज के एक डिब्बे में छेद किया, जिससे मोबाइल का कैमरा रिकार्डिंग कर सके। आरोपी ने मोबाइल फोन को डिब्बे में रखकर वॉशरूम के मेन गेट पर रख दिया।

मॉल के गार्ड को शक हुआ तो पकड़ मे आया

आरोपी ने महिला वॉशरूम में फोन लटकाने के बाद वह बाहर आ गया, और वह वॉशरूम के मेन दरवाजे पर खड़ा हो गया। मॉल के गार्ड को उसके व्यवहार पर शक हुआ तो उसने मॉल की सिक्योरिटी स्टाफ ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पता चला कि वह बुर्का पहनकर महिला के भेष में वॉशरूम के अंदर के गया था और उसने मोबाइल फोन को अंदर छिपा दिया है।

पुलिस को शक- आरोपी पहले भी ये हरकत कर चुका

पुलिस ने बताया कि आरोपी से बुर्का और मोबाइल फोन जब्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को शक है कि आरोपी ने इस प्रकार की घटना को पहले भी अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को कल्लमसेरी अदालत में पेश किया गया था, जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। आरोपी पर IPC की धारा 354(C) (ताका-झांकी) समेत कई धारओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…