बेंगलुरु में रिटायर्ड SI पर बच्ची से रेप का आरोप: परिवार 8 दिन पहले ही किराए पर रहने आया

बेंगलुरु16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बेंगलुरु में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर (74 साल) के घर किराए पर रहने वाले परिवार ने उस पर 7 साल की बेटी से रेप का आरोप लगाया है। परिवार आठ दिन पहले ही उसके घर किराए पर रहने आया था। परिवार के मुताबिक, 14 अगस्त को रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने बच्ची से रेप किया। मंगलवार (15 अगस्त) को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची का मां बोली- खिलौना लेने ग्राउंड फ्लोर पर गई थी
पीड़ित की मां ने बताया कि शाम करीब 8:30 बजे बच्ची का खिलौना ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया था। बच्ची खिलौना लेने नीचे गई थी, जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो मां ने शोर मचाया। इसके बाद बच्ची रोती हुई ऊपर आई।

महिला ने बताया कि बच्ची के होंट सुजे हुए थे। उसने रोते हुए बताया कि सीढ़ीयों के नीचे रिटायर्ड SI ने उसके साथ क्या किय। बच्ची काफी डरी हुई थी।

बच्ची के पिता ने बताया- आरोपी ने धमकी भी दी थी
बच्ची के पिता ने बताया कि जब वे ग्राउंड फ्लोर पर आरोपी से बात करने गए तो उसने परिवार को धमकी दी। आरोपी ने कहा कि उसका बेटा भी पुलिस में है, वो बहुत सारे गुंडों को भी जानता है।आरोपी ने हमें पैसे लेकर घर खाली करने के लिए कहा।

POCSO के तहत मामला दर्ज
बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी और बच्ची दोनों की मेडिकल जांच की जा रही है।

NCRB की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक में साल 2021 में बच्चियों के खिलाफ होने वाले यौन अपराध (POCSO) के मामले 2093 थे। वहीं, देशभर में 33186 नाबालिग बच्चियों से यौन हिंसा के मामले दर्ज हुए। कर्नाटक इस मामले पांचवें स्थान पर हैं। इन मामलों में मध्यप्रदेश (3522) सबसे आगे है।

दैनिक भास्कर की और खबरें पढ़ें…

कोर्ट की टिप्पणी- हर बार मर्द गलत हो, जरूरी नहीं, इंदौर में पॉक्सो एक्ट में युवती को सजा

पुरुष किसी महिला से छेड़छाड़ और रेप करे, ऐसी खबरें तो अक्सर सुनने में आती है, लेकिन ये केस उलटा है। साल 2018 में इंदौर में एक ऐसा ही मामला सामने आया। एक 19 साल की युवती ने 15 साल के लड़के से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पूरी खबर पढ़ें…

14 साल की लड़की बोली-सहमति से बनाए संबंध,लड़के पर पॉक्सो केस

इतना सुनते ही पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। मामला अदालत पहुंचा तो ट्रायल कोर्ट ने यह कहकर आरोपी को छोड़ दिया कि दोनों के बीच रिश्ते सहमति से बने थे। इस फैसले के खिलाफ दिल्ली पुलिस हाईकोर्ट पहुंची। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…