भास्कर अपडेट्स: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर जारी, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को घेरा, एक टेररिस्ट के मारे जाने की खबर

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Nana Patole Car Accident | MP Delhi UP Mumbai News

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर जारी है। एनकाउंटर फारसीपोरा बेल्ट में चल रहा है। एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है।

आज की अन्य प्रमुख खबरें…

बंगाल की खाड़ी में 4.2 तीव्रता का भूकंप, जमीन से 10 किमी नीचे रहा केंद्र

बंगाल की खाड़ी में गुरुवार रात 12:42 बजे 4.2 तीव्रता का भूकंप आया। इसका केंद्र जमीन से 10 किमी नीचे पाया गया। नेशनल सीस्मोलॉजिकल सेंटर ने X पर पोस्ट में इस भूकंप की जानकारी दी। इससे पहले 29 फरवरी को बंगाल की खाड़ी में 4.2 तीव्रता का भूकंप आया था।

एक्सीडेंट के बाद बोले महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले- मेरी कार को जानबूझकर टक्कर मारी गई

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का मगंलवार (9 अप्रैल) की रात एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि, हादसे में नाना पटोले को किसी भी तरह की चोट नहीं लगी है। इसे लेकर उन्होंने बुधवार को कहा- भंडारा के पास जानबूझकर मेरी कार को टक्कर मारने की कोशिश की गई। कार को काफी नुकसान हुआ है, लेकिन लोगों के प्यार और आशीर्वाद की वजह से मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। यह साजिश है थी नहीं, इसकी पुलिस जांच करेगी।

हमास नेता इस्माइल हानिया के तीन बेटे और चार पोते इजराइली एयरस्ट्राइक में मारे गए

हमास के पॉलिटिकल लीडर इस्माइल हानिया के तीन बेटे और चार पोते इजराइली एयरस्ट्राइक में मारे गए हैं। इसकी जानकारी इजराइली डिफेंस फोर्सेस ने बुधवार को दी। तीन बेटों की पहचान हमास के सैन्य विंग के सेल कमांडर अमीर हानिया और हमास के लड़ाके मोहम्मद और हाजम हानिया के तौर पर हुई है। वहीं, हानिया के चार पोतों की मौत शाति रिफ्यूजी कैंप पर की गई स्ट्राइक में हुई।