भास्कर अपडेट्स: दिल्ली में पानी की कमी को लेकर आतिशी ने LG को पत्र लिखा, जल बोर्ड के CEO को निलंबित करने की मांग की

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली में पानी की कमी को लेकर जल मंत्री आतिशी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। उन्होंने जल बोर्ड के CEO को निलंबित करने की मांग की है। उन्होंने ईस्ट दिल्ली की एक घटना का जिक्र किया, जहां पानी की कमी के चलते लड़ाई हो गई लड़ाई हो गई और एक महिला की मौत हो गई। आतिशी ने कहा कि ईस्ट दिल्ली में जो हुआ वह सब CEO की निगरानी में हुआ। उन्हें 24 घंटे के अंदर पद से हटाया जाए।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

कन्नड़ प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश अपने बेंगलुरु वाले घर में मृत पाए गए

कन्नड़ प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश रविवार (14 अप्रैल) को अपने घर में मृत पाए गए। उनकी डेडबॉडी को राजाजीनगर में एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महालक्ष्मी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं​​​​​​​

​​​​​​​​​​​​​​आंध्र प्रदेश के अनंतपुरमु के गूटी रोड के एक गोदाम में आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं हैं। फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने का काम जारी है। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद आग की वजह की जानकारी दी जाएगी।

​​​​​​​कोलकाता के रेस्टोरेंट में आग, कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं; घंटों बाद पाया काबू

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रविवार रात चिनार पार्क के एक रेस्टोरेंट में आग लग गई। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड को तुरंत बुलाया गया, जिसने आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है।

यूपी के मुजफ्फरनगर में दो मंजिल मकान गिरने से दो की मौत, SDRF-NDRF रेस्क्यू में जुटीं

यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार (14 अप्रैल) को दो मंजिल ढह गया। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई। 12 लोगों को मलबे से निकाला गया। SDRF-NDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर मौजूद हैं। पूरी खबर पढ़ें