मुंबई में 17 साल की लड़की चला रही थी सेक्स-रैकेट: 4 महिलाएं रेस्क्यू; 84 हजार कैश और 1.5 लाख के फेक नोट बरामद

  • Hindi News
  • National
  • Mumbai Hotel Sex Racket Busted; 17 Year Old Girl Arrested | Navi Mumbai News

मुंबई15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिलाओं में से एक नेपाल और दो बिहार की हैं। सभी को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेज दिया गया है। - Dainik Bhaskar

पीड़ित महिलाओं में से एक नेपाल और दो बिहार की हैं। सभी को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेज दिया गया है।

नवी मुंबई पुलिस ने मंगलवार यानी 7 नवंबर को एक होटल से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस होटल से 4 महिलाओं को रेस्क्यू किया, जिन्हें वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था। यह सेक्स रैकेट एक 17 साल की लड़की चला रही थी।

छापेमारी के दौरान टीम को एक मोबाइल फोन, एक घड़ी, 84 हजार 30 रुपए की नकदी और 1.5 लाख से ज्यादा के फेक नोट बरामद हुए हैं।

एक महिला नेपाल की, दो बिहार से
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि वाशी इलाके में स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस पर पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने टीम के एक मेंबर को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। उसके पीछे पूरी टीम होटल में दाखिल हुई।

छापेमारी के दौरान टीम ने 4 महिलाओं को रेस्क्यू किया। उनकी उम्र 20 साल के आसपास है। पीड़ित महिलाओं में से एक नेपाल और दो बिहार की हैं। सभी को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेज दिया गया है।

पुलिस ने एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि मामले की मुख्य आरोपी मलाड की रहने वाली है। वह वेश्यावृत्ति से आने वाले पैसे का कुछ हिस्सा पीडित महिलाओं को देती थी, बाकी रकम अपने पास रखती थी।

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (किसी व्यक्ति को गुलाम के रूप में खरीदने) और अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम-1956 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

लखनऊ में सेक्स रैकेट…थाईलैंड की लड़कियां पकड़ी गईं; अलकनंदा ऐनक्लेव में छापेमारी

यूपी की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके की अलकनंदा ऐनक्लेव के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट पकड़ा गया। छापेमारी में लखनऊ पुलिस ने थाईलैंड की 3 लड़की समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी के पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस ने बरामद की। पढ़ें पूरी खबर…

गाजियाबाद के OYO होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा; पुलिस ने 5 युवतियां मुक्त कराईं

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने 2 नवंबर की रात इंदिरापुरम क्षेत्र के OYO होटल में छापा मारा। यहां सेक्स रैकेट चलता हुआ मिला। पुलिस ने पांच युवतियों को वहां से मुक्त कराया। सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने होटल मालिक-मैनेजर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में एफआईआर दर्ज की गई है। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…